इस पुरुष के सिर पर है सूंड, क्या गणपति से कम है ये आदमी- जानिए क्या कारण है

कंबोडिया के निवासी विड को देखने पर ऐसे लगता है जैसे उनके सिर पर सूंड हो। लेकिन उनके सिर पर बढ़ता हुआ यह मांस का लोथड़ा अब उनके चेहरे का पूरा दाहिना हिस्सा कवर कर चुका है। पहली बार में विड को देखने वाले यही समझते हैं कि यह कोई सूंड वाला व्यक्ति है।

नौकरी के लिए है परेशान:
विड की ऐसी हालत देखते हुए किसी ने उन्हें नौकरी देने की जहमत नहीं उठाई। जन्म के समय विड के सिर पर एक गांठ थी, वही गांठ अब बढ़कर इतनी बड़ी हो गई है। विड के पास न घर है और न नौकरी।
ऑस्ट्रेलियाई कपल ने जगाई आशा की किरण:
34 वर्षीय विड के जीवन में आशा की किरण तब जगी, जब पिछले हफ्ते एक ऑस्ट्रेलियाई कपल (डायना कोस्की और जॉन नेटलटन) कंबोडिया घूमने आया। जब विड एक होटल के पास एक सड़क से गुजर रहे थे तो डायना की नजर उन पर पड़ी तभी डायना ने अपने हज्बंड जॉन से कहा कि उन्हें विड की मदद करनी चाहिए।
सर्जरी की इजाजत:
इसके लिए कपल ने विड के गांव के मुखिया से अनुमति भी ले ली है। विड अकेले ही और न ही वो अपने परिवार के बारे में कभी कोई बात करते हैं। विड का सेंस ऑफ ह्यूमर जबर्दस्त है।
फेसबुक पर मदद:
जॉन ने विड की तस्वीर फेसबुक पर शेयर करते हुए लोगों से मदद की अपील की तो पर्थ के एक बिजनसमैन ने उनसे कॉन्टैक्ट किया और अब वह बिजनसमैन सिंगापुर के एक प्लास्टिक सर्जन से बात कर रहा है। अब इस कपल को विड के मेडिकल रेकॉर्ड्स का इंतजार है, जिन्हें सर्जन को भेजा जाएगा।
You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.