इस होटल में प्रेग्नेंट होने पर महिला को मिलता है 70 लाख का ईनाम

आप शादी के बाद अपने हनीमून पर जाते हैं और हनीमून के लिए एक होटल बुक करते हैं। होटल में जाकर आपको पता चलता है कि अगर हनीमून के बाद आपकी पत्नी अगर इस होटल में प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख रूपए मिलेंगे, ये जानकर तो आपकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा।

पत्नी प्रेग्नेंट तो 70 लाख का ईनाम:
आप इसे मजाक समझ रहे होंगे लेकिन ऐसा नहीं है ये सच है। एक आलीशान होटल ने ये ऑफर निकाला है, इस ऑफर को लेने के लिए एक शर्त है। वो ये कि इस होटल में आकर अगर आपकी पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा।प्रेग्नेंट होने का ये ऑफर इजरायल के एक होटल ने दिया है इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को यह बेहतरीन ऑफर दिया है।
येह्दा होटल का ऑफर:
इस होटल ने एक ईनाम रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय की गई तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपए और होटल का पूरा खर्च माफ़ कर दिया जाएगा।
डॉक्टरों की टीम करती है जाँच:
इस समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है। इस होटल के अंदर कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में रहते हैं। अगर महिला यह दावा करती है की वह प्रेग्नेंट है तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम होती है और वह जांच करने के बाद अपना निर्णय सुनाते हैं। अगर महिला की बात सच निकलती है तो शर्त के अनुसार ईनाम की रकम उसे दे दी जाती है।
You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.