बाघ ने नोंच लिया था इस शख्स का चेहरा, 20 साल तक रखा छुपाकर दुनिया से!

बांग्लादेश के रहने वाले हाश्मोत अली का चेहरा में बाघ ने हमला कर बिगाड़ दिया था। अब 40 साल के हो चुके हाश्मोत हमेशा अपना चेहरा रुमाल से ढंककर रखते थे। लेकिन इस हादसे के 20 साल बाद पहली बार उन्होंने अपना चेहरा लोगों को दिखाया, ताकि प्लास्टिक सर्जरी के लिए पैसे जमा करने में लोग उनकी मदद करें।

जंगल में सोते हुए बाघ ने किया था हमला…

 20 साल पहले मेंग्रोव फारेस्ट में अपने दोस्तों के साथ शहद इक्कठा करने गए हाश्मोत के ऊपर बाघ ने तब हमला किया था, जब वो रात में अपने नाव पर सो रहे थे।
बाघ ने अपना पंजा सीधे हाश्मोत के मुंह पर मारा और उस हिस्से के मांस को चेहरे से अलग कर दिया। हाश्मोत की चीख सुनकर उनके बाकी के साथ वहां आ गए, जिनका शोर सुनने के बाद बाघ हाश्मोत को छोड़कर जंगलों में भाग गया।
हाश्मोत को नजदीकी अस्पताल पहुंचाने में 6 घंटे का समय लग गया था। इस हादसे में उसकी जान तो बच गई लेकिन उसका चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया।
इस हादसे के 20 साल तक हाश्मोत ने अपना चेहरा दुनिया से छिपाकर रखा लेकिन साल 2016 में उन्होंने पहली बार अपना चेहरा दुनिया को दिखाया ताकि लोग उनकी प्लास्टिक सर्जरी में मदद कर सकें।
3 बच्चों के पिता हैं हाश्मोत
हाश्मोत अपने परिवार के साथ बांग्लादेश के दक्षिण हिस्से में रहते हैं।
उनके परिवार में बीवी और 3 बच्चे हैं।
हाश्मोत मछली बेचकर अपना घर चलाते हैं।
वो सर्जरी करवाना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके डरावने चेहरे की वजह से भविष्य में उनकी बेटियों की शादी में दिक्कत आएगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.