घर में जब अकेली होती हैं लड़कियां तो करतीं है ये सब

जब लड़कियां अपने आपको घर में अकेली देखती है तो वह पेंट ना पहनना पसंद करती है और उसकी जगह पर शोर्ट पहनना ज्यादा पसंदकरती है।

लड़कियां हो चाहे लड़के  जब वो घर पर अकेले होते हैं तो वह टीवी शो देखते हैं जो अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख पाते हैं मेरेख्याल से आप समझ ही गए होंगे कि मैं किसकी बात कर रही हूं।

जब लड़कियां घर पर अकेली होती हैं तो वह अपने आप को छोटी छोटी ड्रेस के अंदर फिट कर के शीशे के आगे खड़ी होकर अपने आपको 1-2 घंटे तक देखती रहती है।

जब लड़कियां आईने के सामने अपने आप को देखती है तो नएनए ड्रेस पहनकर वह अलग अलग तरह के चेहरे बनाते हैं। और अकेले में हीकुछ कुछ बातें करती है और हंसने भी लगती है इस पर वह बहुत ही रिलैक्समहसूस होता है।

लड़कियां अकेले में अपने आप को मिस वर्ल्ड या कोई खूबसूरत महिला साबित करते हुए ऐसे आईने के सामने पेश करती हैं जैसे उन्हें यहखिताब मिला हो और उन्हें यह कहा गया हो की आप कुछ अपने बारे में कहें तोवह स्पीच देना स्टार्ट कर देती है।

वैसे तो अगर लड़कियों के सामने आप उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हैं तो वह गुस्सा हो जाती है परंतु जब वह अकेली होती हैतो वह उनके facebook अकाउंट है सोशल मीडिया के अकाउंट चेक करती है किआजकल वह किस को डेट कर रहा है।

जब लड़कियां घर में अकेली होती है तो वह अपना मूड और फ्रेश करने के लिए फुल साउंड में म्यूजिक लगाती है और उसमे खूब उल्टे सीधेतरीके से डांस करती है।

लड़कियों जब अकेली होती है तो वह फ्रीज़ से खाना चुरा चुरा कर खाती हैं। हालांकि दूसरों के सामने वह यह शो करती है कि वह डाइटिंगपर है परंतु जब कोई नहीं होता तो बाहर से पिज़्ज़ा वगैरा आर्डर करके उन्हें खूबमजे के साथ खाती है।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.